फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023: आलिया भट्ट और मनोज बाजपेयी ने जीते बड़े पुरस्कार | Bollywood Wave Hindi

फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023: आलिया भट्ट और मनोज बाजपेयी ने जीते बड़े पुरस्कार
इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मनोज बाजपेयी को उनकी फिल्म "सिर्फ एक बंदा काफी है" के लिए मिला।
फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023: आलिया भट्ट और मनोज बाजपेयी ने जीते बड़े पुरस्कार
66
views

फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी महत्व बढ़ता जा रहा है। कई फिल्में और सीरीज सीधे ओटीटी पर रिलीज होती हैं और बेहद लोकप्रिय होती हैं। इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज भी नए चेहरे लेकर आती हैं। कई बॉलीवुड कलाकार ओटीटी में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। सैफ अली खान, मनोज बाजपेयी से लेकर शाहिद कपूर तक कई सितारे अब ओटीटी का रुख कर रहे हैं।

इस बार भी फिल्मफेयर का ओटीटी अवॉर्ड समारोह हाल ही में आयोजित किया गया। इस समारोह में कई बड़े पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा की गई। इनमें से सबसे बड़े पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार हैं।

इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मनोज बाजपेयी को उनकी फिल्म "सिर्फ एक बंदा काफी है" के लिए मिला। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है जो अपने परिवार के लिए हर संभव कोशिश करता है। अपने दमदार अभिनय से मनोज बाजपेयी ने इस फिल्म में जान डाल दी है।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार आलिया भट्ट को उनकी फिल्म "डार्लिंग्स" के लिए मिला। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती है। आलिया भट्ट ने अपने अभिनय से इस फिल्म में जान डाल दी है।

इसके अलावा, सर्वश्रेष्ठ डेब्यू का पुरस्कार राज देशपांडे को उनकी सीरीज "ट्रायल बाय फायर" के लिए मिला। सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार अपूर्वा सिंह कार्की को उनकी फिल्म "सिर्फ एक बंदा काफी है" के लिए मिला। सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी "सिर्फ एक बंदा काफी है" को मिला।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता समीक्षक का पुरस्कार विजय वर्मा को उनकी फिल्म "दहाड़" के लिए मिला। सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समीक्षक का पुरस्कार करिश्मा तन्ना को उनकी सीरीज "स्कूप" और अक्षी सिन्हा को उनकी फिल्म "दहाड़" के लिए मिला। सर्वश्रेष्ठ निर्देशक आलोचक का पुरस्कार रणदीप झा को उनकी सीरीज "कोहरा" के लिए मिला।

इसके साथ ही शेफाली शाह ने "डार्लिंग्स" के लिए और अमृता सुभाष ने "द मिरर" और "लस्ट स्टोरीज 2" के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता।

कुल मिलाकर, फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2023 एक सफल आयोजन रहा। इस समारोह में कई प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।

 

Comments

https://hindi.bollywoodwave.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!