अभिनेत्री-निर्माता इति आचार्य ने आईएफएफआई 2023 में भाग लिया | Bollywood Wave Hindi

अभिनेत्री-निर्माता इति आचार्य ने आईएफएफआई 2023 में भाग लिया
आईएफएफआई, जिसे 'द इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' के रूप में भी जाना जाता है, भारत के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। यह 1952 से आयोजित किया जा रहा है।
अभिनेत्री-निर्माता इति आचार्य ने आईएफएफआई 2023 में भाग लिया
64
views

जयपुर की रहने वाली और अभिनेत्री, निर्माता और भारत सरकार के संस्कृति मंत्रालय की सांस्कृतिक राजदूत इति आचार्य ने गोवा में आयोजित हुए 54वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (आईएफएफआई) 2023 में भाग लिया और एक शानदार अनुभव प्राप्त किया।

आईएफएफआई, जिसे 'द इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' के रूप में भी जाना जाता है, भारत के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है। यह 1952 से आयोजित किया जा रहा है।

इति हॉलीवुड एल्बम "लव हर टू मच" और कई दक्षिण भारतीय भाषा की फिल्मों जैसे "कवच", "केरल टुडे" और अन्य में अपने बेहतरीन काम के लिए जानी जाती हैं। वह कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी रेड कार्पेट पर वॉक कर चुकी हैं।

इस साल के अपने अनुभव के बारे में इति कहती हैं, "इस बार आईएफएफआई में मुझे बहुत अच्छा अनुभव हुआ। इंटरनेशनल आर्टिस्ट माइकल डगलस और कैथरीन जेटा जोन्स को इतने करीब से देखना एक खुशी थी और मुझे कान्स वाइब मिली। ऋषभ शेट्टी, विजय सेतुपति, नागा चैतन्य, विजया राघवेंद्र जैसे दिग्गजों से वन-टू-वन इंटरैक्शन करने का मौका मिला। इस समारोह में आपको विभिन्न पैनल चर्चाओं, फायरसाइड चैट्स और बहुत सेशंस के माध्यम से दिग्गजों की राय सुनने को मिलती है। इतना ही नहीं, कुछ अद्भुत फिल्में दिखाई जाती हैं और एक कलाकार के रूप में आप बहुत कुछ सीखते हैं।"

गौरतलब है कि हाल ही में 20 से 28 नवंबर के बीच गोवा के खूबसूरत समुद्री तटों के बीच आईएफएफआई 2023 का आयोजन किया गया था। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस आठ दिवसीय समारोह का उद्घाटन किया था। गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत भी इस समारोह में मौजूद रहे। एक्टर अपारशक्ति खुराना और करिश्मा तन्ना ने इस इवेंट को होस्ट किया। साथ ही बॉलीवुड एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी हस्तियों ने इस समारोह में शिरकत की। जिनमें सलमान खान, एआर रहमान, माधुरी दीक्षित, सनी देओल, करन जौहर, सारा अली खान, शाहिद कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय सेतुपति, ऋषभ शेट्टी, नागा चैतन्य, विजया राघवेंद्र इत्यादि शामिल थे।

इति आचार्य ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से मुलाकात की

इस दौरान इति आचार्य ने गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत से भी मुलाकात की। उन्होंने गोवा में आयोजित किए जा रहे आईएफएफआई के बारे में चर्चा की। इति ने कहा कि आईएफएफआई गोवा के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है और यह देश और दुनिया भर के कलाकारों को एक मंच प्रदान करता है।

इति आचार्य ने आईएफएफआई 2023 में भाग लेने के लिए उत्साहित थीं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक यादगार अनुभव था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कई नई चीजें सीखीं और कई दिग्गज कलाकारों से मुलाकात की।

 

Comments

https://hindi.bollywoodwave.com/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!